महिलाओं की सबसे गंदी बात क्या होती है?

 रावण ने मरने से पहले स्त्री के बारे में तीन बात कहीं थी जो आज कलयुग में काफी हद तक सही है ।ये ही वे तीन बात है जो महिलाओं की सबसे गंदी बात है।

  • स्त्री सबसे बड़ी झुटी होती है स्त्री का सवभाव चंचल होता है इन्ही चंचल स्वभाव के कारण कई बार गलती करती है जो इन्ही गलती को छुपाने के लिए झूट बोलती है है ।
  • स्त्रीयो में प्रोलभान सबसे ज्यादा होता है वे बहुत जल्द लालच में आजती है ये ही वजह है जो महिलाओ को सबसे ज्यादा लालची बनाता है ।कोई भी लालच देकर स्त्री को बहका सकता है ।अपने इस लालची स्वभाव के कारण स्त्री किसी की भी बातो में आ सकती है ।
  • रावण के अनुसार वो तीसरी बात जो रावण ने स्त्री के बारे में कही है वो है तो बहुत कड़वी लेकिन सौ टका सच है । स्त्री किसी विशेष परिस्थिति में अपने को ही मुसीबत में डाल देती है रावण ने अपनी मौत से पहले batya कोई भी स्त्री किसी बात को अपने पेट में नहीं रख सकती ।अगर किसी स्त्री को कोई राज बताया जाय तो वो कभी न कभी उस राज को उजागर कर ही देती है । चाए us राज से उसके परिवार पर कितनी ही बड़ी मुसीबत क्यू ना आजय। रावण के अनुसार रावण के कई राज उनकी पत्नी मंदोदरी ने विभीषण को बताए जो रावण की मौत का कारण बने। इसलिए स्त्री को वो बात कभी नहीं बतानी चाइए जो आप गुप्त रखना चाहते है l

Post a Comment

0 Comments